Skip to main content

Universal Brotherhood Day - Gwalior

2022-09-12 11:30 To 2022-09-26 09:44
vimarsh-indore-august-2022
इंदौर में दिनांक 23 अगस्त 2022, मंगलवार को विमर्श - "उत्तर पूर्वांचल में विवेकानन्द केन्द्र का योगदान" का कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें विवेकानन्द केन्द्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय बालकृष्णन जी, मध्य प्रान्त संचालक माननीय मनोहर देव जी एवं इन्दोर के महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव उपस्थित रहे। विवेकानन्द केन्द्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय बालकृष्णन जी ने अपना सारगर्भित और उत्साहवर्धक उद्बोधन दिया। इस अवसर पर इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव जी ने भी अपने पूर्वांचल के अनुभव सुनाएं। 100 से भी अधिक प्रबुद्ध नागरिकों की उपस्थिति से कार्यक्रम संपन्न हुआ।
Ma.Nivedita didi
विवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी शाखा, ग्वालियर एवं भारतीय पर्यटन एवं यात्रा प्रबंध संस्थान के संयुक्त तत्वावाधान में स्वाधीनता के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में मुख्य वक्ता विवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी अखिल भारतीय उपाध्यक्ष पद्मश्री सुश्री निवेदिता दीदी ने कहा कि आज भारतीय परिवार भाषा, भूशा, भजन, भोजन, भ्रमण में अपना मूल विस्मृत कर रहे हैं, यह हमें भारतीय परिवेश में करना होगा।
Independence Day Celebration - Gwalior
विवेकानंद केन्द्र कन्याकुमारी प्रकल्प नीडम् ग्वालियर में केन्द्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ए. बालकृष्ण जी द्वारा भारत के स्वाधीनता के ७५ वर्ष पूर्ण होने पर १५ अगस्त २०२२ के दिन ध्वजारोहण किया और केन्द्र की जीवनवृति आदरणीय मीरा दीदी आसाम प्रांत संगठक द्वारा इस अवसर पर स्वाधीनता प्राप्ति में क्रांतिकारियों के योगदान के प्रेरक प्रसंगों का स्मरण कराया/

Vimarsh - Gwalior

2022-08-16 18:30 To 2022-09-26 09:44

(6:00pm)
Gurupoornima Utsav 2022 Jabalpur
विवेकानन्द केन्द्र कन्याकुमारी शाखा जबलपुर द्वारा गुरुपूर्णिमा उत्सव 3 स्थानों पर आयोजित किया गया | नगर का मुख्य कार्यक्रम स्थानीय केशरवानी कॉलेज में आयोजित किया गया जिसमें नगर के प्रबुद्धजन सपरिवार सहभागी हुए |
Yuva Bharat Netrutva Shibir - Madhya Prant Swami_Vivekana… Mon, 11/07/2022 - 15:51
कन्या पूजन, विवेकानन्द केंद्र भोपाल
विवेकानन्द केंद्र कन्याकुमारी, शाखा : भोपाल द्वारा चैत्र नवरात्रि पर आनंदालय में आने वाली बहनों का पूजन किया। आनंदालय के सभी भाईओ ने बहनों के पैर धोये एवम तिलक लगाकर आशीर्वाद लिया और उनको मिठाईया खिलाई ।
Subscribe to Madhya Pradesh

Get involved

 

Be a Patron and support dedicated workers for
their YogaKshema.

Camps

Yoga Shiksha Shibir
Spiritual Retreat
Yoga Certificate Course

Join as a Doctor

Join in Nation Building
by becoming Doctor
@ Kendra Hospitals.

Opportunities for the public to cooperate with organizations in carrying out various types of work